Realme X series gets teaser for new phone in India, Realme X7 Pro can be

भारत में Realme X सीरीज़ अगली पीढ़ी का स्मार्टफोन प्राप्त करने के लिए तैयार है। जबकि कंपनी ने अभी तक कोई ठोस विवरण नहीं दिया है, Realme इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने देश में एक Realme X-Series फोन लॉन्च करना बंद कर दिया है। यह सिर्फ Realme X7 सीरीज मॉडल में से एक हो सकता है जो हाल ही में चीन और ताइवान में शुरू हुआ। शेठ के नए टीज़र ऐसे समय में आए हैं जब Realme को अपने स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित स्मार्टफोन कोडनेम Realme रेस को लॉन्च करने की उम्मीद है।

अगली पीढ़ी के Realme X स्मार्टफोन के लॉन्च को छेड़ने के लिए शेठ ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जो एक टैगलाइन के साथ समाप्त होता है: “एक्स द फ्यूचर”। कार्यकारी ने नए एक्स-सीरीज़ फोन के पीछे दिखने वाली एक तस्वीर भी ट्वीट की जिसमें कंपनी की “डेयर टू लीप” ब्रांडिंग दिखाई दे रही है।

 

 

 

नवंबर में, शेठ ने 2021 में कुछ समय के लिए भारत में Realme X7 श्रृंखला शुरू करने की कंपनी की योजना की पुष्टि की। Realme X7 Pro का एक समर्थन पृष्ठ भी पिछले महीने Realme India साइट पर सामने आया था।

Realme X7 और Realme X7 Pro को सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था। फोन होल-पंच डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरे के साथ आते हैं। एक बड़े अंतर के संदर्भ में, श्रृंखला में Realme X7 में MediaTek डाइमेंशन 800U SoC है, जबकि Realme X7 प्रो टॉप-एंड MediaTek डाइमेंशन 1000+ द्वारा संचालित है। Realme X7 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट, Realme X7 के 90Hz डिस्प्ले से अपग्रेड भी मिलता है।

अपनी एक्स सीरीज़ के साथ, Realme वर्तमान में एक फ्लैगशिप फोन पर काम कर रहा है जो स्नैपड्रैगन 888 SoC कोडनेम RealN Race पर आधारित है। यह एक नई स्मार्टफोन श्रृंखला का हिस्सा होगा और कुछ समय बाद पहली तिमाही में शुरू होगा।

Realme भी Realme V15 5G को भारत में लॉन्च करने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन इस महीने की शुरुआत में चीन में शुरू हुआ था और कथित तौर पर कुछ दिन पहले ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) से सर्टिफिकेशन मिला था।